Ad

Column Right

Real Heart Touching Love Story_Short Romantic Love Story Between Girl an...


Desi Dhamal Presenting you Emotional Heart touching and Real Heart Touching Love Story_Short Romantic Love Story Between Girl and Boy_Short Love Story
Best heart touching Love Story 2018
We can say it fight betweet lovers girl and boy
This is the real life love story...

The theme of the story is given as...

Boy : Boht busy ho gai ho??? Bat tak nhi karti ... ignore bhi krna start kr diya tumne to 

Girl : Hello...aisa kuch nhi h , office me bht kam hy ajkal.. isliye thori busy hu

Boy : Please ok...rehny do, I know ab tumhe koi or mil gya hoga...ab kaha humse bat krogi tum

Girl : Shut up yr...Q sab kuch samjhty hue b aisy behave kr rahe ho???

Boy : ohhh...mai behave kr rha hn,,,Tum kiya kr rhi thi??? ek call tk nhi kr sakti thi???

Girl : I'm sorry plzzz...time nhi mil rha to mai kya kru..??

Boy : Sedha bolo koi mil gya hy tmhain...ek bar bolti khud chala jata main...

Girl :Han mil gya mujhy koi...ab khush???
bs ho gya yr...kitne dino se samjha rahi hu,, but tmhain wahi sunna hy jo tmhara dimagh soch raha hy...

Boy : ok sb meri galti h...plz ok, I know tum relation torna chahti ho bs yeh chahti ho k bat tum pe na aaye...

Girl : Agr yahi lagta hy apko to ok...it's over I don't want any type of relationship with you..nd mjhy kisi blame ka dar nhi

Boy : Well good bye...have fun...enjoy your life...bye

After an hour....

Boy : oye madam...kaha hain ap???
ajj lunch k liye nhi chahlna kya???
aapke office k nechy khra hn...jaldi aao pait me chuhy kabadi khail rahe hain

Girl : What?? babu abhi thori dair pehly to hamara breakup hua tha na???

Boy : hahahaha pagal...breakup to bf gf ka hota hy, main to teri jaan hu na???

Girl : haa motu...... natak ki dukaan ho tum....I'm sorry yr shayad mai kuch ziyada hi busy ho gyi...

Boy : no yr I'm sorry..main janta hn tmhain kam hota h but main kya karu me teko bht miss kr rha tha...or tu call bhi pick nhi kr rhi thi...nhi reh skta tumhary bina...I love you so much yr...

Girl : I love you too mera paglu...main janti hu tum nhi reh sakty mere bina or me tumhe kabhi rehny bhi nhi dungi

Boy : Chal jaldi se aa ab...warna dhup me kala ho jayega tera hero...
hahahaha....bs aa rhi hn

Visit our Youtube Channel here Desi Dhamal

Contact us at 0306-8000021

Real Heart Touching Love Story_Short Romantic Love Story Between Girl an... Real Heart Touching Love Story_Short Romantic Love Story Between Girl an... Reviewed by Imran Malik on February 17, 2018 Rating: 5

No comments:

ads

Powered by Blogger.